Text selection Lock by Hindi Blog Tips

Wednesday, August 17, 2011

में कहूँ तो सुन लो, ........

                                                       
                                                           में कहूँ तो सुन लो,
                                                       अगर सुन  लो तो कहूँ
                                                              मुझे चुन लो!

                                                        मुझे चुन लो तो कहूँ,
                                                           थोडा ठहर लो!

                                                   ठहरो  तो कहूँ ,मुझे छू लो 
                                                       मुझे छू लो तो कहूँ
                                                     अब सब कुछ  भूलो!

                                                  सब कुछ भूलो तो कहूँ
                                                    याद सिर्फ मुजको रखो!

                                                  याद मुझे रखो तो कहूँ ,
                                                    अब न कभी भूलो!

                                                    कभी न भूलो तो
                                            ,में इस लम्हे को आखिरी समझूँ !

                                                 तुम भी संग मेरे जी लो
                                                      ,संग मेरे जी लो
                                               तो में जाम खुशियों का पीलुँ !

                                                अब दिल कहता  है मेरा,
                                            में संग तेरे कई 'युग' जी लूँ !!......गुर्जर ....

3 comments:

  1. Sunder rachna , behtreen prastuti ,
    "ab dil kerta hai mera
    mai tere kai.............
    waah realy very nice

    ReplyDelete
  2. बहुत ही सुन्दर भावो से सजी रचना....

    ReplyDelete