Text selection Lock by Hindi Blog Tips

Monday, June 20, 2011

अब तुम रोया न करो..........

                       अब तुम रोया न करो , अब तुम रोया न करो , 
                     दर्द सीने  में लेकर दिल ही दिल में रोया न करो ! 
                        मेरे सवाल का जबाब यूं   रोते हुआ न दिया करो 
                          अब तुम रोया न करो  अब  तुम रोया न करो!

                               बड़ा  मुस्किल हे जी पाना तुम्हारे बगैर 
                       तुम हर पल यूं  ही मर जाने की बात न दिया करो!
                 तुम्हे  मुझ से कोई जुदा नहीं कर सकता कहना मेरा मान लिया करो 
                                अब तुम रोया न करो अब तुम रोया न करो !
                       बड़े नाजुक होते है रिश्ते हर वक़्त इन्हें छेड़ा न करो 
               यूं तन्हाई में मुझे याद करके ये अनमोल आंसू  यूं ही बहाया न करो !
        क्योँ सोचते रहते हो हर वक़्त मेरे बारे में यूं दिल का दर्द हर पल बढाया  न करो 
 
                               अब तुम रोया न करो अब तुम रोया न करो !
                                  न दो मुझे सजा न तुम गुनहगार बना करो 
                          लवों पे  ख़ामोशी  अपनी  पलके न भिगोया करो !
                             इस सुर मई शाम में कुछ तो गुन गुनाया करो 
                              अब तुम रोया न करो अब तुम रोया न कारो !....... बी . एस .गुर्जर .....
              

4 comments:

  1. My views





    Monday, June 20, 2011अब तुम रोया न करो..........
    अब तुम रोया न करो , अब तुम रोया न करो ,
    दर्द सीने में लेकर दिल ही दिल में रोया न करो !
    मेरे सवाल का जबाब यूं रोते हुआ न दिया करो
    अब तुम रोया न करो अब तुम रोया न करो!


    बड़ा मुस्किल हे जी पाना तुम्हारे बगैर
    तुम हर पल यूं ही मर जाने की बात न दिया करो!
    तुम्हे मुझ से कोई जुदा नहीं कर सकता कहना मेरा मान लिया करो


    अब तुम रोया न करो अब तुम रोया न करो !
    बड़े नाजुक होते है रिश्ते हर वक़्त इन्हें छेड़ा न करो
    यूं तन्हाई में मुझे याद करके ये अनमोल आंसू यूं ही बहाया न करो !
    क्योँ सोचते रहते हो हर वक़्त मेरे बारे में यूं दिल का दर्द हर पल बढाया न करो

    aapki lekhni mei sangeet ki jhalak saaf nazar aayi hai.................aabhar
    abhi kuch dino mei ham bhi bhopal jane wale hai

    ReplyDelete
  2. अन्नू जी आपका स्वागत है भोपाल में
    देख सको तो देख लेना आपनी तस्वीर जरूर दिखेगी हमरे ताल में ..{शान.ए भोपाल "तालाब"..}....धन्यबाद ....

    ReplyDelete
  3. "यूं तन्हाई में मुझे याद करके ये अनमोल आंसू यूं ही बहाया न करो !
    क्योँ सोचते रहते हो हर वक़्त मेरे बारे में यूं दिल का दर्द हर पल बढाया न करो !!"

    खूबसूरत एहसास...
    सुन्दर अभिव्यक्ति....
    प्रेमपूर्ण आग्रह...
    बस लाजवाब.....

    ***punam***
    "bas yun.. hi.."
    "बस यूँ...ही.."
    मेरे इस ब्लॉग पर भी पधारें...

    ReplyDelete
  4. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete