Text selection Lock by Hindi Blog Tips

Monday, July 11, 2011

नाम न जाने वो किसका था ...........

                                           
                                               
                                                   नाम न जाने वो किसका  था ,
                                                       पर कुछ तो सदा था
                                                       संग मेरे वो क्या था...?


                                                न उसे पता था न मुझे पता था
                                                 क्या वो मेरी जिंदगी का कोई लम्हा था !
                                                     जो हर वक़्त मुझ से जुदा था
                                                     पर क्या हुआ, ये न मुझे पता था!
                                                             न ये उसे पता था 

                                                    ये पल ये खुशियों का किसे पता था
                                               दो पल में ही उजड़ जाएगी दुनियां हमारी
                                                न इसकी उसे  थी खबर न ये मुझे पता था 

                                             पर हर वक़्त मेरा रब मेरी सांसों में बसा था !
                                                 मेने कब की थी खुद से जुदा उसे
                                उसकी मोहोब्बत का वो छल्ला आज भी मेरी ऊँगली में 
हे
                                               ये क्या उसके लिए कम था !.       ......  गुर्जर

6 comments:

  1. waah bahut khub, wakai deil se lkha gayi bhavmay prastuti ke liye bahut bahut badhai .........

    ReplyDelete
  2. ye pal ye khushiyaao ka kise pata tha
    do pal mei hi ujad jayegi duniya hamari
    naa iski use khabar naa ye mujhe pata tha

    waha bahut khub....dard ko samte huye ...dard se bhare dil ki parestuti.......aabhar

    ReplyDelete
  3. Khubsurati se bhavon ko shabd diya hai , likhane ka andaz bhi achchha hai , shubhkamna....

    ReplyDelete
  4. भाव विहल करती अभी व्यक्ति अच्छी शब्द योजना भावानुरूप .

    ReplyDelete
  5. सही कहा आपने ना जाने वो क्या था? बहुत ही सुंदर अभिवयक्ति....

    ReplyDelete